BANNER NEWSBREAKING NEWSदुनियादेशमनोरंजनसोशल मीडिया

#justiceforssr! कंगना के बाद सुशांत को न्याय दिलाने की मुहिम में ये बॉलीवुड सितारे भी हुए शामिल !

सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह ने एक वीडियो शेयर कर सुशांत को इंसाफ दिलाने के साथ सीबीआई जांच की मांग की, जिसके बाद कई बॉलीवुड सितारों ने श्वेता का साथ देते हुए सोशल मीडिया पर एक मुहिम छेड़ दी है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या के दो महीने पूरे होने जा रहे हैं. इस मामले में अभी जांच का कोई परिणाम सामने नहीं आया है. सुशांत केस में राजनीति भी चरम पर पहुंच गई है और बयानबाजी का दौर जारी है. सुशांत के चाहने वाले और उनका परिवार मामले की लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहा है तो वहीं कुछ राजनेता इसमें टांग अड़ा रहे हैं.

सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह ने एक वीडियो शेयर कर सुशांत को इंसाफ दिलाने के साथ सीबीआई जांच की मांग की, जिसके बाद कई बॉलीवुड सितारों ने श्वेता का साथ देते हुए सोशल मीडिया पर एक मुहिम छेड़ दी है. श्वेता सिंह के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की मांग उठाते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था.

वहीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का भी इसी तरह का एक वीडियो सामने आया था जिसमें उन्होंने सुशांत को इंसाफ दिलाने की बात कही. अंकिता लोखंडे के बाद, कृति सेनन ने सुशांत की मौत के मामले में सीबीआई जांच की भी मांग की है.

कृति ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल नोट शेयर किया और कहा कि वह, प्रार्थना करेंगी कि सच जल्द से जल्द सामने आए. कृति सेनन ने लिखा, ‘मैं प्रार्थना करती हूं कि सच्चाई जल्द ही सामने आए. उनके परिवार, उनके दोस्त, प्रशंसक और सभी प्रियजन इसके इंतजार में हैं. मुझे उम्मीद है और प्रार्थना है कि सीबीआई इस मामले को संभाले, मामले की जांच किसी भी राजनीतिक एजेंडे के बिना की जाए, सही मायने में, परिवार को न्याय प्रदान करने के लिए!! यह सही समय है जब उसकी आत्मा को शांति मिलेगी. #CBIForSSR #SushantSinghRajput’

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अभिनेता के लिए न्याय की मांग की है. बॉलीवुड के कई सेलेब्स सुशांत के लिए सीबीआई जांच और न्याय की मांग कर रहे हैं. परिणीति चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिवंगत अभिनेता के लिए न्याय की मांग की. उन्होंने लिखा, ‘सभी इस समय सच जनना कहते हैं. #जस्टिसफॉरएसएसआर.’

इस बीच डेजी शाह ने भी अभिनेता के लिए न्याय की मांग करते हुए लिखा, ‘सुशांत के असामयिक निधन को लगभग दो महीने हो गए हैं. यह आसान नहीं है … बेटे के जाने का दुःख परिवार से बढ़कर कोई नहीं जान सकता है, उन्हें इतने भावनात्मक आघात से गुजरना पड़ता है. सीबीआई के यही समय है मामले को ऊपर उठाने का और सुशांत और उनके प्रियजनों को न्याय दिलाने का.’

दिवंगत अभिनेता के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और 5 अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी, साजिश रचने, आत्महत्या के लिए उकसाने और आईपीसी के तहत कई आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसके बाद सुशांत सिंह राजपूत का मामला पिछले कुछ हफ्तों में तेज हो गया है.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *