BANNER NEWSBREAKING NEWSउत्तर प्रदेशक्राइमप्रदेशराजनिती

डॉक्टर ने कहा विकास दुबे अस्पताल आने से पहले ही मर चुका था

एनकाउंटर में मारे जाने के बाद पुलिस विकास दुबे को अस्पताल ले गए,जिसके बाद डॉक्टरों ने बताया कि अस्पताल लाने से पहले ही विकास दुबे की मौत हो चुकी थी.

 

उत्तर प्रदेश पुलिस का कहना है कि कानपुर मुठभेड़ के मुख्य आरोपी और गैंगस्टर विकास दुबे आज पुलिस एनकाउंटर में मारा गया. एनकाउंटर में मारे जाने के बाद पुलिस विकास दुबे को अस्पताल ले गए,जिसके बाद डॉक्टरों ने बताया कि अस्पताल लाने से पहले ही विकास दुबे की मौत हो चुकी थी.

 

विकास दुबे की मौत को लेकर कानपुर के जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर आरबी कमल ने पत्रकारों को बताया है कि गैंगस्टर विकास दुबे को चार गोलियाँ लगी थीं. तीन गोली छाती में और एक हाथ में. डॉक्टर ने बताया कि विकास दुबे को मरी हुई स्थिति में लाया गया था.” डॉक्टर ने आगे बताया कि इस घटना में तीन पुलिसकर्मी जख्मी हुए हैं जिन्हें मल्टीपल इंजरी हुई है. दो पुलिसकर्मियों को गोली छूकर निकल गई है. और उनकी स्थिति बिल्कुल ठीक है.

इस मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस का कहना है कि उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फ़ोर्स की एक टुकड़ी विकास दुबे को उज्जैन से सड़क के रास्ते कानपुर लेकर जा रही थी, उसी दौरान गाड़ी पलट गई. पुलिस के अनुसार इसके बाद विकास दुबे ने भागने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस को गोली चलानी पड़ी जिसमें उसकी की मौत हो गई.

बता दें कि कानपुर रेंज के आईजी मोहित अग्रवाल ने विकास दुबे के मारे जाने की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि चार पुलिस कर्मी भी जख्मी हुए हैं जिनका कानपुर के सीएचसी अस्पताल में उनको भर्ती कराया गया है. उसके बाद आईजी मोहित अग्रवाल ने बताया कि घटना का पूरा ब्यौरा देने के लिए पुलिस प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी और तभी सब कुछ बताया जाएगा.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *