BANNER NEWSBREAKING NEWSदेशमनोरंजनमहाराष्ट्रसोशल मीडिया

सुशांत सिंह राजपूत की मौत में घसीटा जा रहा है सूरज पंचोली का नाम ! जाने वजह

बॉलिवुड के कई बड़े सितारों के साथ ही सुशांत के फैन्स ने आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को भी जमकर ट्रोल किया है.

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिजम की बहस ने एक बार फिर सामने आ गई है. इस बहस में बॉलिवुड के कई बड़े सितारों के साथ ही सुशांत के फैन्स ने आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को भी जमकर ट्रोल किया है. दरअसल पिछले दिनों से सूरज पंचोली का नाम ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था क्योंकि सुशांत के फैन्स ने सोशल मीडिया पर जमकर उनकी लानत-मलानत की थी.

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का कारण आत्महत्या माना जा रहा है़, लेकिन कुछ लोग इसे मानने को तैयार नहीं हैं. उनका मानना है कि सुशांत की हत्या हुई है. तो कुछ का कहना है कि सुशांत को कुछ लोगों ने इतना परेशान किया कि उन्होंने इतना भयानक कदम उठा लिया. बता दें कि जिया खान सुसाइड केस में भी सूरज का नाम काफी उछला था और उनसे भी पूछताछ हुई थी.

सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि सूरज का सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान से रिश्ता था. वे प्रेग्नेंट थीं और सूरज ने शादी से मना कर दिया. इसके बाद दिशा ने आत्महत्या कर ली. इसको लेकर सुशांत भी परेशान थे. सूरज इससे खासे नाराज हैं. उन्होंने कहा कि किसी ने जोड़ तोड़ कर इस तरह की कहानी बना दी है जो कि बुरी बात है. सूरज के मुताबिक वे तो दिशा से कभी नहीं मिले. न ही सुशांत से उन्हें किसी तरह की समस्या थी. जब भी मिले दोस्तों की तरह मिले.

तो वहीं दूसरी ओर अपने बेटे के सपोर्ट में ज़रीना वहाब भी उतरी हैं. उनका कहना है कि सूरज का नाम बेवजह घसीटा जा रहा है. ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए ज़रीना ने कहा सुशांत और सूरज दोस्त नहीं थे, लेकिन एक-दूसरे को जानते थे. दोनों, एक-दूसरे को भाई बुलाते थे. जरीना के मुताबिक कुछ लोग अफवाह फैला रहे हैं और सूरज को दिमागी रूप से चोट पहुंचा रहे हैं. इस तरह की अफवाह पहुंचाने वाले लोग नहीं जानते कि उनकी ये बातें किसी पर क्या असर डाल सकती है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. एक्टर के निधन से उनके फैंस को काफी झटका लगा था. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर उनके फैंस लगातार सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इसके साथ ही वह लगातार बॉलीवुड में जारी परिवारवाद के खिलाफ भी आवाज उठा रहे हैं.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *