BANNER NEWSBREAKING NEWSक्राइमछोटा पर्दादेशप्रदेशबिहारमहाराष्ट्रसिनेमा

आखिर कैसे सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पहले ही विकिपीडिया पर अपडेट हो गया उनकी मौत का वक्त ?

इस मामले की जांच में लगी मुम्बई पुलिस के अनुसार एक अहम फैक्ट सामने आया है. जिसके बारे में जांच जारी है. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या करने से पहले ही उनके विकिपीडिया की पेज हिस्ट्री पर 8:59 पर ही उनके आत्महत्या करने का टाइम अपडेट हुई थी.

 

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर जांच कर रही पुलिस को एक आश्चर्यजनक जानकारी हाथ लगी है. इस मामले की जांच में लगी मुम्बई पुलिस के अनुसार एक अहम फैक्ट सामने आया है. जिसके बारे में जांच जारी है. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या करने से पहले ही उनके विकिपीडिया की पेज हिस्ट्री पर 8:59 पर ही उनके आत्महत्या करने का टाइम अपडेट हुई थी.

लेकिन चौका देने वाली बात ये है कि ये हुआ कैसे ? आखिर इसकी वजह क्या थी? इस बात को एक्सपर्ट खंगाल रहे है? जिसके लिए सायबर सेल की सहायता ली जा रही है. पुलिस इस विकिपीडिया पेज के फैक्ट्स वेरीफाई करना चाहती है.

मुंबई पुलिस के सामने आए बयान, पंचनामा और पोस्टमार्टम अभी तक ये पता चलता है कि शुशांत सिंह राजपूत (14 जून ) आत्महत्या करने से पहले तकरीबन 9 बजकर 30 मिनट पर अपने कमरे से बाहर आये थे. उन्होंने जूस पिया और फिर 10 बजे के करीब वापस अपने कमरे में चले गए थे.

ऐसे में सवाल ये उठता है कि विकिपीडिया हिस्ट्री पर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की जानकारी पहले कैसे अपडेट हो गई ? इस मामले में मुंबई पुलिस के सुत्रों का कहना कि ये जानकारी उन्हें साइबर सेल से मिली है

एक्सपर्ट का के अनुसार विकिपीडिया यूटीसी टाइमलाइन को फॉलो करता है. ये इंटरनेशनल स्टैंडर्ड टाइमलाइन से तकरीबन साढ़े 5 घंटे पीछे है. इस फैक्ट को वेरिफाई किया गया, जिसमें पता चला कि विकिपीडिया पर हुई अपडेट में कोई फेर बदल नहीं किया गया है.

गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फंदे से लटके हुए पाए गए थे. इसके बाद से लगातार इस मामले की पड़ताल की जा रही है. इनमें उनकी पेशेवर दुश्मनी, मानसिक परेशानी व कई अन्य एंगल से जांच जारी है.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *