BANNER NEWSBREAKING NEWSक्राइमदुनियादेशमहाराष्ट्रशहर

पाकिस्तान से मुंबई के ताज होटल को बम से उड़ाने की आई धमकी, पुलिस ने कड़ी की सुरक्षा   

ताज महल पैलेस और टॉवर होटल को बम से उड़ाने की धमकी भरे फोन आए हैं. इस धमकी ने 26/11 जैसे हमले के जख्मों को एक दफा और छू लिया है. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने दोनों होटल की सुरक्षा कड़ी कर दी है. फ़ोन करके धमकी देने वालों ने स्वयं को आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का सदस्य बताया है.

 

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से दिल को दहलाने वाली खबर आ रही है. मुंबई में स्थित ताज महल पैलेस और टॉवर होटल को बम से उड़ाने की धमकी एक बार फिर से पाकिस्तान से आई है. ताज महल पैलेस और टॉवर होटल को बम से उड़ाने की धमकी भरे फोन आए हैं.

इस धमकी ने 26/11 जैसे हमले के जख्मों को एक दफा और छू लिया है. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने दोनों होटल की सुरक्षा कड़ी कर दी है. फ़ोन करके धमकी देने वालों ने स्वयं को आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का सदस्य बताया है.

आपको बता दें कि इससे पहले कल ही आतंकवादियों ने पाकिस्तान के कराची में स्टॉक एक्सचेंज पर हमला किया था. सोमवार को कराची एक्सचेंज पर हुए हमले के बाद मुंबई पुलिस हाई अलर्ट पर है.

आतंकवादरोधी उपायों को पुख्ता करते हुए होटल व अन्य संवेदनशील स्थानों पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. हालांकि पुलिस ने अभी तक इन खबरों की पुष्टि नहीं की है. पुलिस अलर्ट पर है और ताज होटल के इलाके में पर्याप्त संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं.

जानकारी के अनुसार धमकी देने वाले व्यक्ति ने अपना नाम सुल्‍तान बताया है. इस व्यक्ति ने मुंबई के ताज होटल में फिर से 26/11 जैसा आतंकी हमले कराने की धमकी दी है. इसने होटल कर्मचारी को अपना वॉटसएप नंबर भी दिया है. मुंबई पुलिस इस नंबर की कॉल डिटेल निकाल व्यक्ति के बारे में पता लगा रही है.

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने कहा है कि होटल के अधिकारियों को धमकी भरे कॉल मिले हैं. जिसके बाद होटल की सुरक्षा पहले से अधिक बढ़ा दी गई है. गौरतलब है कि 26/11 मुंबई आतंकवादी हमले के वक्त पाकिस्तानी आतंकवादियों के निशाने पर शामिल स्थलों में कोलाबा इलाके में स्थित ऐतिहासिक ताज होटल भी था.

न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार सोमवार को कराची एक्सचेंज पर हुए हमले के बाद मुंबई पुलिस हाई अलर्ट पर है और आतंकवाद-रोधी उपायों को पुख्ता करते हुए होटल तथा अन्य संवेदनशील प्रतिष्ठानों के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *