BANNER NEWSBREAKING NEWSक्राइमदेशशहरसमाजसोशल मीडिया

16 वर्षीय tik tok स्टार सिया कक्कड़ ने की आत्महत्या, नहीं मिला है कोई सुसाइड नोट

16 वर्षीय की सोशल मीडिया स्टार सिया कक्कड़ ने आत्महत्या कर लिया है. सिया सोशल मीडिया पर पॉपुलर सेलिब्रिटी थीं. उनकी आत्महत्या की खबर से उनके प्रशंसक काफी आहत हैं. हालांकि सिया ने सुसाइड क्यों किया इसका पता अभी नहीं चल पाया है.

 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने कुछ दिनों पहले फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिए, जिसके बाद उनको चाहनेवालों को गहरा सदमा लगा है, उनके फैन्स उनकी आत्महत्या से बहुत आहत हैं. अभी इस बात का हप्ता ही बीता है कि आत्महत्या का एक और मामला सामने आ गया.

बता दें कि 16 वर्षीय की सोशल मीडिया स्टार सिया कक्कड़ ने आत्महत्या कर लिया है. सिया सोशल मीडिया पर पॉपुलर सेलिब्रिटी थीं. उनकी आत्महत्या की खबर से उनके प्रशंसक काफी आहत हैं. हालांकि सिया ने सुसाइड क्यों किया इसका पता अभी नहीं चल पाया है.

विरल भयानी ने सिया को लेकर यह जानकारी दी है. विरल भयानी के मुताबिक बीती रात एक गाने को लेकर सिया ने अपने मैनेजर अर्जुन सरीन से बात थी.

अजुर्न का कहना है कि सिया की आत्महत्या की खबर सुनकर हैरान हैं. अर्जुन ने बताया कि सिया बिल्कुल ठीक थीं और परेशान भी नहीं लग रही थीं. उन्हें ये बात समझ नहीं आ रहा है कि सिया ने ये कदम क्यों उठाया.

आपको बता दें कि सिया ने 20 घंटे पहले ही इंस्टाग्राम पर अपने डांस की स्टोरी पोस्ट की थी. उस पोस्ट में सिया पंजाबी गाने पर डांस करती दिख रही हैं. सिया का ये आखरी पोस्ट भी है. लेकिन सवाल ये उठता है देश में बीते कुछ महीनों में आत्महत्या के मामले इतने तेजी से क्यों बढ़ रहे हैं ?

सिया के आत्महत्या बाद से उनके चाहनेवाले सदमे में है. हर शख्स के मन में बस एक ही सवाल चल रहा है कि सिया ने आखिर आत्महत्या क्यों की. सभी इंस्टाग्राम पर उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहे हैं और इस 16 वर्षीय राइजिंग स्टार के चले जाने से मायूस भी हैं.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *