BANNER NEWSBREAKING NEWSक्राइमछोटा पर्दादेशबिहारमहाराष्ट्रशहरसमाजसिनेमा

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बिहार के मुजफ्फपरपुर में शनिवार (20जून) को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मुकदमा दायर किया गया है.

 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में उनकी कथित गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मुकदमा दर्ज  किया गया है. ये मुकदमा बिहार के मुजफ्फपरपुर में शनिवार (20जून) को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मुकदमा दायर किया गया है.

ये मुकदमा पताही के रहने वाले कुंदन कुमार ने दायर कराया है. जिसकी सुनवाई 24 जून को सुनवाई होगी. यह मुकदमा 420 और 306 की धारा के तहत दर्ज किया गया है.

इस मुकदमे को दर्ज कराने वाले कुंदन कुमार ने आरोप लगाया कि सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने पहले साजिश रच कर सुशांत सिंह राजपूत को प्रेमजाल में फंसाया था.

उसके बाद रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को आधार बनाकर कई तरह के लाभ उठाया. सुशांत अपने और रिया के रिश्ते को वास्तविक रिश्ता मान बैठे थे जबकि रिया केवल उनका इस्तेमाल कर रही थी.

शिकायत कर्ता कुंदन कुमार ने आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने परिजनों से बात करके रिया चक्रवर्ती से शादी करने का निर्णय कर लिया था. लेकिन इसी बीच रिया ने साजिश कर सुशांत से अपना रिश्ता ही खत्म कर लिया था.

रिया यही नहीं रुकी उन्होंने इस बीच सुशांत को फोन करके उकसाती थी, जिस वजह से सुशांत डिप्रेशन में चले गए और सुसाइड जैसा कदम उठाने को मजबूर हुए. कुंदन कुमार कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत पूरी तरह से रिया चक्रवर्ती की प्रेमजाल में फंस कर अपनी जान से हाथ धो बैठे.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई पन्ना सिंह ने बताया था कि इसी वर्ष नवंबर में सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की शादी करने वाले थे.

जिसके के बाद जब सुशांत के पिता और बहनें मुंबई पहुंची तो रिया उनसे मिलने भी गई थीं. घर के डीलर ने बताया है कि रिया और सुशांत साथ में घर तालश रहे थे इस मामले में मुंबई पुलिस भी रिया से पूछताछ कर रही है .

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *