BANNER NEWSBREAKING NEWSक्राइमछोटा पर्दादेशमीडिया कर्मीशहरसमाजसिनेमा

महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की वायरल तस्वीरों के साथ खड़े हो रहे हैं ये तमाम सवाल ?

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड से भी जोड़ रहे हैं, और महेश भट्ट ट्वीटर पर ट्रैड कर रहे हैं. ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा "रिचा चक्रवर्ती ने इस तस्वीरों को शेयर करते हुए खुद का महेश भट्ट के साथ बाप-बेटी का रिश्ता बताया था, लेकिन अब ऐसी क्या आवश्यकता आ गई कि उन्हें तस्वीरों को डिलीट करना पड़ा?"

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर हर रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं. एक तरफ सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहस तेज हुई है. इस सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब तक कुल 13 लोगों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं. जिसमें सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती का भी बयान दर्ज किया गया है. लेकिन इन सब के बीच सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और डायरेक्टर महेश भट्ट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही हैं और महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती के रिश्ते पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है. कई लोग सवाल उठा रहे हैं कि रिया चक्रवर्ती
ने महेश भट्ट के साथ इन तस्वीरों को डिलीट क्यों किय़ा? ऐसे कई सवाल है जो लोग उठा रहे हैं

बता दें कि रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, वो दो वर्ष पुरानी बताई जा रही हैं. वायरल तस्वीरों में से एक में महेश भट्ट रिया चक्रवर्ती के कंधे पर सिर रखे हुए है तो दूसरी में रिया चक्रवर्ती उनकी गोद में बैठी हुई दिख रही हैं. इन्हीं तस्वीरों को लेकर दावा किया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती अब उसे डिलीट कर दी है. जिसके बाद लोग महेश भट्ट को ट्रोल कर रहे हैं.

लेकिन सवाल ये उठता है कि आखिर रिया ने क्यों की तस्वीरें डिलीट?  यूजर्स इन तस्वीरों को सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड से भी जोड़ रहे हैं, और महेश भट्ट ट्वीटर पर ट्रैड कर रहे हैं. ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा “रिचा चक्रवर्ती ने इस तस्वीरों को शेयर करते हुए खुद का महेश भट्ट के साथ बाप-बेटी का रिश्ता बताया था, लेकिन अब ऐसी क्या आवश्यकता आ गई कि उन्हें तस्वीरों को डिलीट करना पड़ा?”

वहीं सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से जुड़े सवालों की एक पूरी लिस्ट वाली पोस्ट वायरल हो रही है. जिसमे तमाम सवाल उठाए गए हैं. जिनमें दावा किया जा रहा है कि सुशांत की मौत से एक दिन पहले उनके घर पर कुछ दोस्त आए थे. सभी ने पार्टी की थी. इन पोस्ट में रिपोर्ट्स के हवाले से यह भी कहा जा रहा है कि सुसाइड से एक दिन पहले सुशांत के घर के आस पास के CCTV कैमरे काम नहीं कर रहे थे, वहां बेहद अंधेरा भी था.

जिया खान की मां के रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप:
सुशांत की मौत के बारे में बात करते हुए, जिया खान की मां राबिया ने रिया चक्रवर्ती पर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होने कहा, ‘उसने बहुत सारे हेरफेर किए हैं। उसने सुशांत को बार बार यह कहते हुए उकसाया होगा कि उसे दवा लेने या डॉक्टर की सलाह लेने की जरूरत है। यह मानने के लिए मजबूर किया होगा कि वह मानसिक रूप से बीमार है। यह बात बार बार दोहराई होगी कि वह अवसाद, चिंता और दर्द का शिकार है।

आगे जिया राबिया ने कहा, ‘अगर वह डिप्रेशन से पीड़ित था तो उसने क्या किया? सही समय पर सुशांत का फोन नहीं उठाया, यह जानते हुए कि क्या हो रहा है या उसे कॉल नहीं लेने के लिए कहा गया था? एक प्यार करने वाली दोस्त के नाते आपको उसके दर्द को खत्म करने में मदद करनी चाहिए थी, इसके बजाय ऐसा लगता है कि वह काम के लालच से प्रेरित हो गई थी। उसे अपनी दादा की उम्र के बूढ़े आदमी से कोई परेशानी नहीं हुई.’

लेकिन इस बाबत की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है. गुरुवार (18 जून) को रिया को हाल ही में बांद्र पुलिस स्टेशन में सुशांत की मौत के केस के बारे में पूछताछ के लिए बुलाया गया था. जहां उनसे तकरीबन 10 घंटे पूछताछ हुई.

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *