BANNER NEWSBREAKING NEWSक्राइमछोटा पर्दादेशबिहारमहाराष्ट्रमीडिया कर्मीशहरसमाजसिनेमा

सुशांत की डॉक्टर केरसी ने खोले कई राज, रिलेशनशिप को लेकर थी उलझने, नहीं भूल पाए थे पहला प्यार

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस की पड़ताल में पुलिस ने सुशांत के डॉक्टर का बयान दर्ज किया है, जिसमे अहम जानकारियां मिली है. सुशांत के डॉक्टर केरसी पुलिस को उनके रिलेशनशिप्स से जुड़ी कुछ विशेष बातें बताई हैं.

 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की, पुलिस इस आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है. सुशांत के दोस्तों के अनुसार वह डिप्रेशन में थे. लेकिन उन्होंने कौन सी बात इतना परेशान कर रही थी इसका खुलासा अभी तक नहीं हो सका है. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस की पड़ताल में पुलिस ने  सुशांत के डॉक्टर का बयान दर्ज किया है, जिसमे अहम जानकारियां मिली है. सुशांत के डॉक्टर केरसी पुलिस को उनके रिलेशनशिप्स से जुड़ी कुछ विशेष बातें बताई हैं.

सुशांतBreakingBoom की रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत के साइकियाट्रिस्ट केरसी चावड़ा ने पुलिस को अपना बयान दर्ज कराया है, जिसमे उन्होंने बताया हैं कि सुशांत ने उनसे 6 महीने पहले संपर्क किया था. उस दौरान सुशांत ने उन्हें बताया कि वह बीते 1 साल से डिप्रेशन में थे. सुशांत ने बताया था कि उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के बाद कुछ दिन तक तो सब ठीक था. इसके बाद उनकी जिंदगी में कृति सेनन आईं लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला.

डॉक्टर केसरी चावड़ा ने आगे बताया की इसके बाद उनकी जिंदगी में एक जाने-माने ऐक्टर की बेटी आई. दोनों ने साथ में फिल्म भी की फिर दोनों में नजदीकियां बढ़ीं लेकिन उस ऐक्ट्रेस की मां ने उन्हें सुशांत से दूर रहने को बोल दिया. इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. उसी दौरान सुशांत की पीआर मैनेजर दिशा सालियान ने भी पर्सनल रीजंस के कारण सुशांत से दूरी बना ली. सुशांत के डॉक्टर केरसी ने बताया कि इस उतार चढ़ाव के बीच सुशांत में काफी बदलाव आ गए थे. सुशांत ने बताया था कि उन्हें रात को नींद नहीं आती और अजीब सी आवाजें आती हैं. डॉक्टर ने बताया है कि सुशांत उनके पास केवल 3 दफ़ा आए थे.

डॉक्टर केसरी ने सुशांत और रिया चक्रवर्ती के रिश्ते के विषय में भी बताया है, डॉक्टर ने बताया कि रिया सुशांत से एक कॉमन फ्रेंड के द्वारा मिली थीं.उस दौरान रिया अपनी किसी दोस्त के साथ वर्सोवा में रह रही थी. जब दोनों की दोस्ती बड़ी तो वह कुछ दिन बाद ही सुशांत के साथ आकर उनके घर मे रहने लगीं. रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत ने डॉक्टर को ये भी बताया कि वह रिया के व्यवहार से खुश नहीं रहते थे. सुशांत जब रिया के साथ अपना रिलेशनशिप स्टेटस सोशल मीडिया पर पोस्ट किए तो वह उस दौरान उनसे झड़ती थीं.

सुशांत की मौत से पहले भी ये बात सामने आ चुकी हैं कि रिया सुशांत के साथ उनके घर में रह रही थीं, और कुछ दिन पहले ही सुशांत के अपार्टमेंट से गई हैं. खबरों के अनुसार रविवार को सूइसाइड से एक दिन पहले यानी शनिवार को सुशांत ने रिया को फोन किया था पर रिया ने फोन नहीं उठाया था.

सुशांत की डॉक्टर ने पुलिस को बताया था कि वह अंकिता से बेहद अटैच्ड थे. और इसके बाद उनकी जिंदगी में कोई ऐसी लड़की नहीं आई जो अंकिता की तरह उन्हें प्यार दे सकी.
इस वजह से सुशांत अंकिता की कमी हमेशा महसूस करते थे और उन्हें याद करते थे. उन्हें इस बात का अहसास हो गया था कि अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप करना उनकी गलती थी. डॉक्टर ने  पुलिस को एक और बात बताई हैं डॉक्टर का कहना है कि सुशांत एक चीज को कई डायरेक्शंस से सोचते थे. डॉक्टर के अनुसार उनका दिमाग बाइपोलर था. सुशांत रिलेशन से खुश नहीं थे. उनको डॉक्टर से अपॉइंटमेंट भी था जो लॉकडाउन के कारण पूरा नहीं हो सका.

बता दें कि अंकिता लोखंडे और विकी जैन की सगाई की खबरें कुछ दिन पहले आई थीं. सुशांत के हाउस हेल्प ने भी बताया था कि बीते 10 दिन से सुशांत ठीक नहीं थे. अंकित की सगाई के ठीक 10 वें दिन सुशांत ने आत्महत्या कर लिया.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *