BANNER NEWSBREAKING NEWSक्राइमछोटा पर्दादेशप्रदेशबिहारमहाराष्ट्रशहरसमाजसिनेमासोशल मीडिया

आखिर क्या हैं सुशांत सिंह राजपूत की मौत का राज, उन्होंने क्यों कहा आगे नहीं दे सकूंगा सैलेरी ?

अपनी मौत से तीन दिन पहले ही घर के नौकरों को उनकी सैलेरी दी थी. लेकिन ये कोई ठोस वज़ह नहीं क्योंकि सुशांत ने अपने नौकरों सैलरी, सैलरी डेट पर दी है. लेकिन उस दौरान उन्होंने नौकरो से जो कहा वह सोचने पर मजबूर करता है आखिर उन्होंने ऐसा क्यों कहा ?

 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत फ़िल्म इंडस्ट्री में हुई अन्य आकस्मिक मौतों की तरह मिस्ट्री बन के रह जायेगी ? हालांकि सुशांत सिंह की मौत की लेकर रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं. उल्लेखनीय है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. कल (गुरुवार) को सुशांत के पिता ने उनकी अस्थियों को गंगा में विसर्जित किया था. सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी क्यों कि अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो सका है. फिलहाल आई खबरों के अनुसार उन्होंने अपनी मौत से तीन दिन पहले ही घर के नौकरों को उनकी सैलेरी दी थी. लेकिन ये कोई ठोस वज़ह नहीं क्योंकि सुशांत ने अपने नौकरों सैलरी, सैलरी डेट पर दी है. लेकिन उस दौरान उन्होंने नौकरो से जो कहा वह सोचने पर मजबूर करता है आखिर उन्होंने ऐसा क्यों कहा ?

सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह गए है और छोड़ गए हैं अपने पीछे मौत का एक गहरा राज. जिसका जवाब हर कोई जानना चाहता है जिसे पुलिस तलाश रही है. सुशांत के इस कदम से हर कोई स्तब्ध है, उनकी मौत के बाद नोपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड भी दो गुटों में बंट गया है. पुलिस हर एंगल से उनकी मौत की वजह तलाशने में लगी है. इसी बीच तामम खबरें आई है जिसमे कहा जा रहा है कि सुशांत अपनी मौत से तीन दिन पहले ही घर के नौकरों को उनकी सैलरी दे दिए थे, और सैलरी देते समय उन्होंने कहा था कि वह ये पैसे रख लें क्योंकि अब आगे वह उन्हें सैलेरी नहीं दे पाएंगे.

सुशांत की मौत को लेकर टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के कहा गया है कि पुलिस के एक सोर्स ने स्टाफ को सैलरी देने वाली बात का खुसाला किया है. पुलिस सूत्र का कहना है कि नौकरों ने सुशांत के सैलेरी ना दे पाने की बात पर कहा था कि आप ऐसा क्यों कह रहे हैं? आपने इतना किया है हमारे लिए, हम मिलकर देख लेंगे. अब इस बात से दो बातें सामने आ सकती है. क्या सुशांत प्रोजेक्ट्स के न हो पाने के कारण हताश हो चुके थे ? या उन्होंने काफी पहले ही आत्महत्या का मन बना लिया था?

इस बात को लेकर लोग सुशांत की मौत के कारण को आर्थिक हालात से भी जोड़कर देख रहे हैं लेकिन उनके दोस्तों ने पहले ही बता दिया था कि सुशांत को कभी पैसों की कोई कमी नहीं रही. उनके दोस्तों का कहना है कि उन्होंने सुशांत को खुशी-खुशी करोड़ों के चेक लौटाते देखे हैं. खबर तो ये भी आ रही है कि सुशांत अपनी एक्स-मैनेजर दिशा सलियन के साथ वेब सीरीज को लेकर कॉन्टैक्ट में थे. लेकिन पुलिस को इस बात के कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं, खबरों की माने तो वेब सीरीज को लेकर सुशांत और दिशा के बीच आखिरी बात मार्च में हुई थी.

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में पुलिस की जांच में अभी तक ये पता चला है कि सुशांत काफी समय से किसी बात को लेकर परेशान थे, वह किसी से ज्यादा बातचीत भी नहीं कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत ने घर पर काम करने वाले स्टाफ के साथ भी बातचीत करना कम कर दिया था. वह अपना सारा समय अपने कमरे में ही बिताते थे. अभी तक तो यही कहा जा रहा है कि सुशांत काफी दिनों से डिप्रेशन से भी जूझ रहे थे. फिलहाल जांच में अभी कोई बड़ी बात सामने नहीं आई है, और उनकी मौत मिस्ट्री बनी हुई हैं.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *