BANNER NEWSBREAKING NEWSउत्तर प्रदेशक्राइमछत्तीसगढ़छोटा पर्दादिल्लीदेशपंजाबप्रदेशबिहारमध्य प्रदेशमहाराष्ट्रराजस्थानशहरसमाजसिनेमासोशल मीडियाहरियाणा

निर्देशक शेखर कपूर और कंगना रानौत ने क्यों कहा, सुशांत की आत्महत्या प्लांड मर्डर हैं ?

फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रानौत और शेखर कपूर ने बॉलीवुड के कुछ लोगों पर गंभीर आरोप लगाया है. और कहा कि उनकी हत्या हुई है. कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या को प्लांड मर्डर बताया हैं.

 

‘नेपोटिज़्म’ शब्द अर्थात भाई- भतीजावाद या सम्बंधवाद के बाद आने वाली एक ऐसी शब्दावली है जिसमें योग्यता को अनदेखा कर अयोग्य सम्बन्धियों को उच्च पदों पर बैठा देना.आज ये ‘नेपोटिज़्म’ सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, जिसका नाता बॉलीवुड में वर्षों से है. बॉलीवुड पर ‘नेपोटिज़्म’ का आरोप फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रानौत लंबे समय से लगाती आ रही है. उन्होंने कई दफ़ा कहा है कि बॉलीवुड में कई मूवी माफिया है, जो इंडस्ट्री के बाहर के लोगों फ़िल्मी दुनिया में बर्दाश्त नहीं करते हैं. उन्होंने ये बात खुल कर कई टीवी इंटरव्यू और अन्य मीडिया प्लेटफार्म पर कहा है. एक बार फिर अभिनेत्री कंगना रानौत अभिनेता सुशांत सिंह की आत्महत्या का कारण इन्हीं मूवी माफियों को बताया हैं.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत कल इस दुनिया को अलविदा कह गए, आज उनका अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले स्थित सेवा समाज श्मशान घाट में हो गया. लेकिन उनकी मौत अपने पीछे कई सारे सवाल छोड़ गई हैं. आखिर सुशांत सिंह राजपूत जैसा जिंदा दिल इंसान ऐसा कदम कैसे उठा सकता है? हालांकि फिलहाल आई पोस्मार्टम रिपोर्ट के अनुसार उनकी मौत फांसी के फंदे से दम घुटने के कारण हुई हैं.

लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर फ़िल्म इंडस्ट्री से अब कई आवजे उठने लगी हैं. फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रानौत और शेखर कपूर ने बॉलीवुड के कुछ लोगों पर गंभीर आरोप लगाया है, और कहा कि उनकी हत्या हुई है. कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या को प्लैंड मर्डर बताया हैं. फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रानौत ने आरोप लगाया है, सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए इन मूवी माफियों ने ही उकसाया है.

 

वहीं शेखर कपूर ने भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर हैरत कर देने वाला ट्वीट किया है उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि “मुझे पता था कि आप किस दर्द से गुजर रहे थे , वो दर्द मुझे पता था. मैं जानता था उन लोगों की कहानी जो तुम्हें इतनी बुरी तरह निराशा किया है कि आप मेरे कंधे पर रोया करते थे. काश मैं पिछले 6 महीनों में आप के आस-पास रह पाता. काश आप मुझसे बात कर पाते. आपके साथ जो हुआ वह उन लोगों के कर्मों का फल हैं.आपका नहीं.

आज सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर लोगों के जेहन में तमाम सवाल उठ रहे हैं. आखिर ऐसा क्या हुआ ? जो 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने अपने साथ इतना बड़ा कदम उठा लिया. आज सारा देश जानना चाहता कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह क्या है, और कौन है? और सुशांत की मौत एक मिस्ट्री बनते जा रही है.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *